loading

शुक्र ग्रह के लिए ओपल रत्न

शुक्र ग्रह के लिए ओपल रत्न

ओपल रत्न एक शानदार ग्रह शुक्र के लिए रत्न है. वैदिक ज्योतिष के अनुसार ये ग्रह ग्लैमर, उद्योग, मॉडलिंग, आकर्षण, प्रेम, सौंदर्य, रोमांस, सिनेमा, ललित कला, फैशन उद्योग और फ़ाइल उद्योग का प्रतिनिधित्व करता है.

 

इसलिए पहना जाता है ओपल रत्न

 

यही कारण है कि वैदिक ज्योतिष के अनुसार, ओपल रत्न पहनने की सलाह उस व्यक्ति को दी जाती है जिसकी जन्म कुंडली या जन्म कुंडली में शुक्र ग्रह को मजबूत बनाने के लिए कहा जाता है. ओपल रत्न का ताबीज उसके मालिक के द्वारा व्यक्तिगत आकर्षण के लिए भी पहना जाता है.

 

पारदर्शी रत्न है ये

 

ओपल रत्न एक पारदर्शी रत्न है. ओपल रत्न पहने हुए लोगों की ज़िन्दगी में ये प्यार और खुशी लाता है. यह सभी रत्नों में से सबसे रंगीन है और इसके इंद्रधनुषी रंगों के खेल के कारण ये सभी रत्नों में सबसे अधिक सुंदर दिखाई देता है.

 

कई रंगों में होता है ओपल रत्न

 

ओपल रत्न कई रंगों में पाया जाता है लेकिन सबसे आम रंग है - सफेद, ग्रे, गुलाबी, सलेटी, जैतून ब्राउन, और काले हैं. ओपल रत्न ऑस्ट्रेलिया का राष्ट्रीय रत्न है. ओपल रत्न उन लोगों का जिनका शुक्र ग्रह मजबूत है उनके जन्म का रत्न है. ओपल रत्न के अनेक लाभ हैं.

 

ओपल रत्न के लाभ

 

रिश्तों में एकता के लिए ओपल रत्नर - ओपल रत्न शुक्र ग्रह का रत्न है जो ज्योतिष में रिश्तों की मज़बूती और लक्जरी पर शासन करने के लिए है. ओपल रत्न पहनने से रिश्तों में एकता और संतुष्टि आती है. ओपल रत्न पहनने से व्यक्ति जीवन में आकर्षण, कला, दया, संस्कृति और विलासिता से भरा जीवन जीता है.

 

प्रेमी प्रेमिका , पति पत्नी या किसीका बाहरी प्रेम हो या जो प्रेम करने में सफल न हो रहे हो वो यह रत्न जरूर धारण करे 

पूर्ण जानकारी के लिए मिले या फ़ोन करे 

 

Astrologer Kanchan Pardeep Kukreja

Divya Jyoti Astro and Vaastu,

Abohar & Ludhiana